राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश को लेकर खूनी जंग, सीने में गोली लगने से 1 की मौत

धौलपुर में मनिया थाना इलाके के गांव चपरोली में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर खूनी जंग हो गई. झगड़े के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से 35 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दो पक्षों के बीच फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Apr 24, 2021, 9:27 PM IST

firing news  firing in dholpur  murder  old enmity  firing over old enmity  धौलपुर न्यूज  क्राइम इन धौलपुर  धौलपुर न्यूज  पुरानी रंजिश
सीने में गोली लगने से 1 की मौत

धौलपुर.मनिया थाना इलाके के गांव चपरोली में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी जंग हो गई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से 35 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका छोटा सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जिसके शव का रविवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

सीने में गोली लगने से 1 की मौत

जानकारी के मुताबिक, मनिया थाना इलाके के गांव छपरोली में प्रदीप पुत्र कैलाशी गुर्जर और पालेंद्र के मध्य पुराना विवाद चला आ रहा था. पुराने विवाद को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो चुके हैं. शनिवार देर शाम पुराने विवाद को लेकर फिर से दोनों पक्षों के लोगों में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे से गाली-गलौज करने लगे. उसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे और हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए.

यह भी पढ़ें:120 किलो पॉपी स्ट्रॉ और 10 kg अफीम जब्त, कोकिन-मेथमफेटामाइन का परिवहन करते नाइजीरियन युवक-युवती गिरफ्तार

इसी दौरान पालेंद्र पक्ष के लोगों ने प्रदीप पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी, जिससे सीने में गोली लगने से प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसका छोटा भाई अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. गोलीकांड से गांव में सनसनी फैल गई. आरोपी पक्ष फायरिंग कर गांव से फरार हो गया. उधर, प्रदीप और अजीत को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर प्रदीप को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:शादी से इनकार पर प्रेमी युगल ने मौत को गले लगाने का किया प्रयास, हालत गंभीर

फिलहाल, गांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं. भारी तादाद में गांव में पुलिस बल तैनात किया है. आरोपित पक्ष घरों के ताले लगाकर फरार हैं. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है, जिसे लेकर दोनों पक्षों में गोली कांड हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details