राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: 45 साल के शख्स की कच्ची दीवार गिरने से मौत

By

Published : Apr 18, 2020, 9:22 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 2:30 PM IST

धौलपुर के बाड़ी कोतवाली क्षेत्र में कच्ची दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया.

धौलपुर की खबर, DHOLPUR NEWS
धौलपुर में कच्ची दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की कच्ची दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई. घटना की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे स्थानीय प्रशासन की तरफ से नायब तहसीलदार अमित कुमार शर्मा ने घटना की जानकारी ली और कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. जहां परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

धौलपुर में कच्ची दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

जानकारी के अनुसार बाड़ी नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 करमपुरा गुमट बाड़ी निवासी कलुआ उर्फ कालीचरन पुत्र गणपत सिंह कुशवाह उम्र 45 साल अपने मकान की नींव खोदते समय अचानक कच्ची दीवार के नीचे दब गया. जिसे परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद कच्ची दीवार के नीचे से निकाला और घायल और बेहोशी की हालत में तत्काल ही परिजन कलुआ उर्फ कालीचरन को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे.

यहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने कालीचरन की जांच परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों की ओर से कालीचरन को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, पड़ोसी लोगों ने बताया कि कालीचरन ग्रामीण क्षेत्रों में बरे बेचकर, कबाड़ा खरीदता था जिसके बाद उस कबाड़ को थोक विक्रेताओं को बाजार में बेचकर अपना और अपने बीवी बच्चों का पालन पोषण करता था. इस घटना के बाद वो अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गया है.

पढ़ें-धौलपुर: लॉकडाउन की अवहेलना पर पुलिस ने 25 लोगों को हिरासत में लिया, बाइक भी किए जब्त

वहीं, पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के करमपुरा गुमट मोहल्ला निवासी रवि कुमार पुत्र कलुआ उर्फ कालीचरन कुशवाह ने घटना को लेकर पुलिस को एक तहरीर रिपोर्ट दी है. जिस पर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 19, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details