राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लाइट कनेक्शन काटने की शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, सास और जेठ-जेठानी ने किया सरिया व लाठी-डंडों से हमला

धौलपुर में लाइट कनेक्शन काटने की शिकायत करने ससुर के पास पहुंची महिला पर उसकी सास और जेठ-जेठानी ने हमला कर दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई. इसके बाद आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया (Attack on complaint of disconnection of light) गया.

By

Published : Apr 18, 2023, 8:14 PM IST

Attack on complaint of disconnection of light
Attack on complaint of disconnection of light

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र की मोहन कॉलोनी में मंगलवार को जेठ जेठानी ने देवरानी पर सरिया व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें जख्मी महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, इस हमले में महिला की बच्ची भी घायल हो गई. पीड़िता रश्मि ने बताया कि पिछले दो सालों से उसका उसके पति से पारिवारिक विवाद चला आ रहा है. पारिवारिक विवाद का मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है. इधर, 8 दिन पहले उसके सास-ससुर और जेठ जेठानी ने उसका लाइट का कनेक्शन काट दिया था. जिसकी शिकायत करने वो अपने ससुर के पास गई थी, तभी जेठ अमरपाल और जेठानी शशि ने उस पर सरिया व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया.

पीड़िता ने बताया कि हमले में सास और जेठानी की बेटी भी शामिल थी. सभी ने मिलकर उस पर हमला किया. इस घटना में वो बुरी तरह से जख्मी हो गई. इसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पीड़िता ने निहालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है. थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और हमले में जख्मी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही थाना प्रभारी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही.

इसे भी पढ़ें - कोटा: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला

दो साल से पीड़िता का चल रहा पति से विवाद - हमले में जख्मी रश्मि ने बताया कि बीते दो सालों से उसका उसके पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है. महिला का आरोप है कि ससुरालवाले उसे अक्सर प्रताड़ित व परेशान करते हैं. फिलहाल उसका और उसके पति का मामला कोर्ट में विचाराधीन है. इसके अलावा पीड़िता ने आगे ससुरालवालों पर उसे सभी अधिकारों से वंचित करने का भी आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details