राजस्थान

rajasthan

Dholpur Crime News: बदमाशों ने किया युवक का अपहरण...लाठी-डंडों से की मारपीट

By

Published : Jun 15, 2022, 8:10 PM IST

धौलपुर जिल के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड पर परिजनों के साथ मजदूरी कर रहे युवक का बदमाशों ने फायरिंग कर अपहरण कर लिया. इसके बाद आरोपियों युवक को सूनसान जगह पर लेकर लोहे के पाइप और लाठियों से मारपीट की और अधमरा करके फरार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

Injured youth admitted to hospital
पीड़ित की तस्वीर

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड पर अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ मजदूरी कर रहे युवक का तीन बाइक पर सवार हथियारबंद 6 से अधिक बदमाश फायरिंग करके अपहरण कर ले गए. इसके बाद आरोपियों ने सुनसान जगह पर युवक को पटक कर लोहे के पाइप और पत्थर, लाठियों से मारपीट की. बदमाश उसे मौके पर अधमरा छोड़ कर फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया.

जहां चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. घटना को लेकर पुलिस ने घायल युवक का पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर टीम गठित कर दी है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:दिनदहाड़े युवक का अपहरण, युवक के साथ मारपीट कर तोड़े पैर

बदमाश फायरिंग कर युवक का अपरहण कर लिया: जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय पीड़ित घायल धारा सिंह पुत्र कल्लू राम कुशवाह ने पुलिस को पर्चा बयान में बताया है कि वह 14 जून मंगलवार की देर शाम मजदूरी पर सैंपऊ रोड बगीची के पास विनय ब्राह्मण के प्लॉट में मकान की नींव खोद रहा था. पीड़ित के साथ में पीड़ित का भाई विष्णु,बंटू और पीड़ित का चाचा मान सिंह,जीजा रनवीर मजदूरी कर रहे थे. तभी वहां पर तीन बाइकों पर आधा दर्जन लोग हथियारों के साथ आए और फायरिंग कर एक बाइक पर धारा सिंह को मौके से अपहरण ले गए.

आरोपी पीड़ित को सैंपऊ रोड पर भारत पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले गए. जहां उसके साथ मारपीट की. मारपीट के बाद सभी आरोपी धारा सिंह को अधमरा छोड़ कर फरार हो गए. घायल ने पर्चा बयान में बताया कि 8 दिन पूर्व भी पीड़ित के घर पर प्रेम सिंह, कैलाशी, लोचन, मुन्ना आए थे और धमकी देकर चले गए. पुलिस ने घायल के पर्चा बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details