राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 21, 2021, 8:13 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुरः चिकित्सक के केबिन में घुसकर बदमाश ने धमकाया...कहा 'तुम्हें मारने की सुपारी है...पैसे दो'...मामला दर्ज

धौलपुर जिला मुख्यालय पर गुरुवार शाम को निजी चिकित्सक के केबिन में घुसकर एक बदमाश ने धमकी देते हुए रुपए मांगे. इसके बाद हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया.

Dholpur News, Dholpur Police, Rajasthan News
धौलपुर में चिकित्सक के केबिन में घुसकर बदमाश ने धमकाया

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके के सन्तर रोड स्थिति निजी क्लिनिक का संचालन करने वाले एक चिकित्सक की केबिन में गुरुवार शाम को एक बदमाश हथियार समेत घुस गया. बदमाश चिकित्सक को जान से मारने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

केबिन से बाहर निकल कर हथियार लहराते हुए बदमाश मौके से फरार हो गया. चिकित्सक ने स्थानीय पुलिस के समक्ष मामला दर्ज कराया है. चिकित्सक निखिल अग्रवाल ने बताया कि वह क्लीनिक के अंदर मरीज देख रहे थे. इसी दौरान करीब 25 वर्षीय युवक मुंह पर गमछा बांधे केबिन में घुस गया. युवक ने कुर्सी पर बैठकर धमकी दी. चिकित्सक ने बताया बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि 'तुम्हें मारने की सुपारी है'. बदमाश चिकित्सक को दो मिनट तक धमकी देता रहा. उसके बाद अस्पताल के स्टाफ को हथियार दिखाकर मौके से फरार हो गया. घटना से क्लीनिक में हड़कंप मच गया.

चिकित्सक के केबिन में घुसकर बदमाश ने धमकाया

पढ़ें.बेटे ने की चाची की हत्या, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई मां...टांके में कूदकर दी जान

चिकित्सक निखिल अग्रवाल ने निहालगंज थाना पुलिस को रिपोर्ट पेश की है. थाना प्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया चिकित्सक की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी बदमाश को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Oct 21, 2021, 11:02 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details