राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बाड़ी नगर पालिका मंडल बोर्ड की प्रथम बैठक संपन्न, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

धौलपुर के बाड़ी उपखंड पर स्थित नगर पालिका मंडल के जरिए नगर पालिका बोर्ड की प्रथम बैठक का आयोजन किया गया. यह बैठक बाड़ी पंचायत समिति में स्थित सभागार में नगर पालिका मंडल की अध्यक्ष कमलेश जाटव के नेतृत्व में आयोजित किया गया.

By

Published : Jan 23, 2021, 7:12 AM IST

meeting of bari municipality Board, Bari Municipality, Discussion on development works, बाड़ी नगर पालिका, बाड़ी नगर पालिका मंडल बोर्ड की प्रथम, बाड़ी उपखंड, बाड़ी की खबर
कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

बाड़ी (धौलपुर).बाड़ी नगर पालिका मंडल की बैठक में बोर्ड के सदस्यों ने सफाई व्यवस्था को लेकर अहम निर्णय लिया. इसमें ठेका पद्धति को समाप्त किए जाने और सभी सफाई कार्य स्वीपरों के हाथों में दिए जाने का सर्व सम्मति से फैसला लिया गया. साथ ही अतिक्रमण को लेकर प्रभावी कार्रवाई किए जाने और आवारा गोवंश एवं बंदरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाए जाने के निर्णय लिए हैं.

कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

बैठक के दौरान पार्षदों ने पार्षदों का मानदेय बढ़ाए जाने के साथ नगर के प्रवेश द्वारों के सौंदर्यीकरण और डिवाइडर लगाने की बात को भी नगर पालिका मंडल की अध्यक्ष कमलेश जाटव के समक्ष रखा. बैठक को संबोधित कर नगर पालिका मंडल की अध्यक्ष कमलेश जाटव ने कहा कि आज पार्षदों के साथ में यह मेरी पहली बैठक है. जो भी समस्याएं वार्ड पार्षदों ने बैठक में रखी है. उन सभी समस्याओं का समय रहते निस्तारण करवाया जाएगा और आगे भी जो भी समस्या सामने आएगी उनका भी समय रहते निस्तारण कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें:बाड़ी में बामनी नदी आश्रम पर जाहरवीर गोगाजी मंदिर निर्माण की स्वीकृति के बाद उपजे तनाव को लेकर हुई पंचायत

इस मौके पर नगर पालिका मंडल के वाइस चेयरमैन जमा अहमद के साथ नगर पालिका मंडल क्षेत्र के 45 वार्ड पार्षदों सहित नगर पालिका मंडल के अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह राठौड़, सफाई इंस्पेक्टर सीताराम शर्मा, अश्वनी शर्मा और कनिष्ठ अभियंता दीपक गोयल सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details