राजस्थान

rajasthan

धुरवास बालाजी दर्शन करने गए युवक को मारी गोली, चुनावी रंजिश का मामला, हमलावर हुए फरार

By

Published : May 23, 2023, 4:44 PM IST

Updated : May 23, 2023, 6:35 PM IST

धौलपुर में बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी युवक के सिर में गोली लगी है. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

dholpur firing
धुरवास बालाजी दर्शन करने गए युवक को मारी गोली

धुरवास बालाजी दर्शन करने गए युवक को मारी गोली

धौलपुर. कंचनपुर थाना इलाके के गांव धुरवास बालाजी मंदिर पर दर्शन करने गए युवक को करीब 8 बदमाशों ने लामबंद होकर फायरिंग कर दी. युवक के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. उधर हमलावर मौका ए वारदात से फरार हो गए. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंःJaipur Firing: बाइक पर आए बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी, पैर में लगी 3 गोलियां

केशव के सिर में गोली लगीः घटना को लेकर कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया थाना इलाके के गांव लालोनी निवासी युवक केशव गुर्जर पुत्र मोहन सिंह गुर्जर अपने दोस्तों के साथ फोर व्हीलर गाड़ी में सवार होकर नजदीकी गांव धुरवास बालाजी मंदिर पर दर्शन करने गया था. फोर व्हीलर गाड़ी को पार्किंग स्थल पर खड़ा कर युवक जैसे ही मंदिर में घुसने लगा तो पीछे से घात लगाकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. केशव के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. फायरिंग से लोगों में हड़कंप मच गया. दूसरी ओर बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंःFiring in Liquor Smuggling Dispute: 5 हजार का इनामी कुख्यात शराब तस्कर राजू वांटेड और उसका साथी गिरफ्तार

बदमाशों ने गाड़ी भी तोड़ डालीःबदमाशों द्वारा फोर व्हीलर गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग एवं श्रद्धालुओं ने घटना की सूचना कंचनपुर थाना पुलिस को दी. थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हमलावर मौके से फरार हो चुके थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. घायल युवक का मेडिकल कराया जाएगा. उन्होंने बताया बदमाशों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है मामलाःसूत्रों से मिली जानकारी में घायल केशव गुर्जर एवं हमलावरों में चुनावी रंजिश चली आ रही है. ज्ञात हुआ है कि हमला कुख्यात डकैत ओमवीर उर्फ लादेन के इशारे पर हुआ है. ओमवीर उर्फ लादेन जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल रहा है. हाल ही में जेल से जमानत पर छूट कर आया था. सूत्रों से मिली जानकारी ओमबीर उर्फ लादेन के इशारे पर ही हमलावरों द्वारा हमला किया गया है.

Last Updated : May 23, 2023, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details