राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः एसपी ने शहर के प्रमुख बाजारों में किया पैदल गश्त, आमजन को दिया सुरक्षा का भरोसा

By

Published : Oct 24, 2019, 10:24 PM IST

धौलपुर शहर के सड़कों पर एसपी मृदुल कच्छावा ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त किया. वहीं, इस दौरान लोगों ने एसपी के इस कदम का गर्मजोशी से स्वागत किया. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि रात को पुलिस की पैदल गश्त से अपराध कम होंगे.

धौलपुर एसपी पैदल गश्त, Dholpur Police foot patrolling

धौलपुर.जिले में अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास कायम रखने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने गुरुवार रात में शहर की सड़कों पर पैदल गश्त किया. दीपावली का त्यौहार आमजन खुशी और उल्लास से मनाए उसको लेकर एसपी मृदुल कच्छावा ने पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त किया.

एसपी ने शहर के प्रमुख बाजारों में किया पैदल गस्त

बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को पुराना शहर स्थित पुलिस टाऊन चौकी से पुलिस फोर्स के साथ शहर की सड़कों पर पैदल गश्त की. एसपी ने पुराना शहर, फद्दी खां का चौराहा, अस्पताल रोड, जगन चौराहा, सराय गजरा रोड, लाल बाजार, पुरानी सब्जी, संतर रोड होते हुए निहालगंज थाने पर पैदल गश्त समाप्त की. करीब तीन किलोमीटर की एसपी की पैदल गश्त को देखते शहरवासी देखते रह गए और लोगों के साथ व्यापारियों ने एसपी मृदुल कच्छावा का गर्मजोशी से स्वागत किया.

पढे़ं- खींवसर से जीत के बाद नारायण बेनीवाल ने जताया मतदाताओं का आभार, कांग्रेस सरकार पर लगाए बड़े आरोप

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि समय-समय पर पुलिस के आला अधिकारियों को साथ लेकर शहर और गांव में गश्त व्यवस्था प्रभावी की जाएगी. जिससे अपराध और अपराधियों पर अंकुश लग सके. उन्होंने बताया कि रात को पुलिस की पैदल गश्त से अपराध कम होंगे साथ ही अपराधी यहां से पलायन करेंगे या फिर सलाखों के पीछे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details