राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 6, 2022, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को मारी टक्कर...

राजस्थान के धौलपुर में गुरुवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने (Dholpur Road Accident) बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है.

Dholpur Road Accident
Dholpur Road Accident

धौलपुर. राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के गन्हेदी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर घायल हो गया. दुर्घटना को अंजाम देकर (Death in Dholpur) ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल को राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया, लेकिन गंभीर चोट होने पर (High Speed Tractor Trampled two Brothers) चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं, मृतक का जब कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया.

पढ़ें :Nagaur Road Accident : 13 घायल, बुटाटी धाम जाते समय तेजा स्थली के पास हुआ हादसा

जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल अजय (20) पुत्र गज सिंह निवासी गन्हेदी ने बताया कि वह अपनी बाइक से छोटे भाई विजय (16) के साथ उत्तर प्रदेश के एक गांव में किसी काम के लिए जा रहा था, तभी गांव से निकलते ही सामने से तेज गति से आते एक ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में छोटे भाई विजय की मौत हो गई.

स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना राजाखेड़ा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से घायल को राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी कब्जे में लेकर राजाखेड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. राजाखेड़ा थाना प्रभारी सोहन सिंह ने बताया कि घटना में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. घटिया के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details