राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

धौलपुर के कंचनपुर थाना पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके कब्जे से अवैध 315 बोर का देसी कट्टा भी बरामद किया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 7:42 PM IST

धौलपुर पुलिस कार्रवाई , Dholpur news
धौलपुर पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले में बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत कंचनपुर थाना पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध 315 बोर का देसी कट्टा भी बरामद किया. बता दें बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया.

धौलपुर पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार

पढ़ेंः धौलपुरः युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कंचनपुर थाना प्रभारी बालकृष्ण ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि थाना इलाके में एक बदमाश हथियार के साथ घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर शातिर बदमाश संजय को पकड़ लिया. जिसके पास से 315 बोर का देसी कट्टा बरामद किया. वहीं पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा बदमाश संजय पिछले लम्बे समय से संगीन वारदातों में फरार था. जिसे पुलिस ने दबोच लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details