राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 28, 2020, 9:16 PM IST

धौलपुर में शुक्रवार को एक युवक का शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झुलता हुआ मिला. ऐसे में घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Dead body of youth, युवक का शव
फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके की लीला विहार कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक मकान में किराए पर रह रहे 31 वर्षीय युवक का शव मकान के कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला.

फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव

ऐसे में घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया और मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना से पुलिस ने मृतक के परिजनों को अवगत कराया. युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया है.

पढे़ं-'ऐसा नहीं कि हमारे फेफड़े में दम नहीं है, धमकाने वाली आवाज में मत बोलो

जानकारी के मुताबिक धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव लालोनी निवासी 31 वर्षीय किशोर उर्फ भूरा धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र की लीला विहार कॉलोनी में पिछले लंबे समय से किराए पर रह रहा था. लेकिन शुक्रवार को युवक का शव मकान के अंदर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. इस घटना के बाद मौके पर कॉलोनी वासियों की भारी भीड़ जमा हो गई.

मकान मालिक और कॉलोनीवासियों ने मामले की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

पढ़ेंःबांसवाड़ा: कंप्यूटर ऑपरेटर संघ का धरना चौथे दिन भी जारी, किया सद्बुद्धि यज्ञ

थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया युवक ने सुसाइड किया है या अन्य मामला है इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर युवक की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details