राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 6, 2019, 8:55 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: फांसी के फंदे पर झूलता मिला पुलिसकर्मी का शव, परिवार में मचा कोहराम

जिले के सदर थाना इलाके के 57 वर्षीय पुलिस कर्मी का शव घर में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. वहीं, परिजनों को जब घटना की सूचना मिली को कोहराम मच गया. साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फांसी के फंदे पर झूलता मिला पुलिसकर्मी का शव, Policeman hanged himself to death

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके के गांव हिनौता का पुरा में 57 वर्षीय पुलिस कर्मी का शव घर में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है.

फांसी के फंदे पर झूलता मिला पुलिसकर्मी का शव

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया.

पढ़ें: आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रत्याशियों ने तोड़े नियम, निर्वाचन अधिकारी ने की कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक धौलपुर पुलिस लाइन में तैनात 57 वर्षीय कॉन्स्टेबल महाराज सिंह का शव कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला था. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

वहीं, परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया. साथ ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details