राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Apr 5, 2020, 12:17 PM IST

Updated : Apr 18, 2020, 4:42 PM IST

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके के नैरोगेज रेलवे लाइन के पास पेड़ पर 32 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना निहाल गंज थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं पुलिस ने मृतक का शव राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया गया है.

धौलपुर में आत्महत्या मामला,  dholpur news, rajasthan news,  suicide case in dholpur,  निहलगंज थाना पुलिस
एक युवक का मिला शव

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना इलाके के नैरोगेज रेलवे लाइन के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई और घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मृतक का शव कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया गया है. वहीं परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय मायाराम पुत्र बदन सिंह राठौड़ निवासी गांव मिर्जापुर थाना इलाका दिहोली हाल निवास ताजगंज जिला आगरा उत्तर प्रदेश 4 दिन पहले शहर के काली माई रोड पर अपने भाई के यहां आया था. रविवार को युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में नैरोगेज रेलवे लाइन के पास पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला.

धौलपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पढ़ेंःलॉक डाउन: जयपुर में दुकानों और मंडियों में अभी भी जनता की भीड़ उमड़ रही

घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो मौके पर भीड़ जमा हो गई. साथ ही मामले से लोगों ने मृतक के परिजनों को अवगत कराया. वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर सदर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. युवक ने सुसाइड की है या अन्य मामला है, इसे लेकर निहालगंज थाना पुलिस जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने बताया परिजनों द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है. जैसी तहरीर परिजनों द्वारा दी जाएगी उसी के मुताबिक कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Last Updated : Apr 18, 2020, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details