राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: 7 साल की दुष्कर्म पीड़िता का हाल चाल लेने पहुंचे कलेक्टर

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना इलाके में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी. बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है. बच्ची की कुशल क्षेम लेने जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल सदर अस्पताल पहुंचे.

By

Published : Apr 10, 2021, 11:04 PM IST

धौलपुर क्राइम  दुष्कर्म  7 साल की बच्ची से रेप  7 year old girl raped  Misdeed  Dholpur crime  Dholpur news  Rape in Dholpur
दुष्कर्म पीड़िता का हाल चाल लेने पहुंचे कलेक्टर

धौलपुर.राजाखेड़ा थाना इलाके में 9 अप्रैल 2021 को 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम 14 वर्षीय नाबालिग ने दिया था. बच्ची का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है. बच्ची की कुशल क्षेम लेने जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल सदर अस्पताल पहुंचे. बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर कलेक्टर ने परिजनों को कानूनी कार्रवाई का पूरा भरोसा दिया है. हालांकि, घटना के 4 घंटे बाद ही आरोपी नाबालिग को पुलिस ने निरिद्ध किया था. बच्ची का नाजुक हालत में जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

दुष्कर्म पीड़िता का हाल चाल लेने पहुंचे कलेक्टर

कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया, 9 अप्रैल 2021 को राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में 7 वर्षीय बच्ची के साथ 14 वर्षीय नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. बच्ची की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया गया है. विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में बच्ची का उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर परिजनों को भरोसा दिलाया है. पीड़ित परिवार को न्याय एवं कानूनी सहायता मिलेगी.

यह भी पढ़ें:14 साल के बच्चे ने 7 साल की मासूम से किया Rape, नाबालिग निरुद्ध

हालांकि, राजाखेड़ा थाना पुलिस द्वारा मामले में तुरंत कार्रवाई कर नाबालिक बाल अपचारी को निरुद्द कर लिया था. उन्होंने बताया, राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा द्वारा पीड़ित परिवार को 11 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी गई है. पीड़ित परिवार की प्रशासन द्वारा मदद की जाएगी. उन्होंने बताया, घटना बहुत ही निंदनीय है. मामले में पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की जा रही है. जिला प्रशासन हर संभव मदद करने के लिए पीड़ित के साथ खड़ा हुआ है. प्रशासन की तरफ से नियमानुसार पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलाई जाएगी. बच्ची के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. इस अवसर पर एसडीएम भारती भारद्वाज, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी समरवीर सिंह और तहसीलदार भगवतशरण त्यागी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details