राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बाइक के सामने नीलगाय का झुंड आने से हादसा, 3 घायल

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 11b पर एक बाइक सवार युवक की भिड़ंत रोड क्रॉस कर रहे एक नीलगाय के झुंड से हो गई और अचानक हुए हादसे में बाइक सवार युवक सहित बाइक पर सवार उसके परिजन पिता और ताऊ घायल हो गए.

By

Published : Apr 1, 2021, 3:56 PM IST

accident in dholpur,  bike accident
धौलपुर में बाइक का एक्सीडेंट

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 11b पर एक बाइक सवार युवक की भिड़ंत रोड क्रॉस कर रहे एक नीलगाय के झुंड से हो गई और अचानक हुए हादसे में बाइक सवार युवक सहित बाइक पर सवार के पिता और ताऊ घायल हो गए. हादसे को देख स्थानीय राहगीरों की मौके पर जमा हो गये. जिन्होंने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:बहरोड़ में बाइक सवार को स्कॉर्पियो ने कुचला, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

एक व्यक्ति की गंभीर हालत होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. हादसे की जानकारी देते हुए घायल 22 वर्षीय युवक हरिओम परमार ने बताया कि वह अपने पिता और ताऊ के साथ धौलपुर जा रहा था. रास्ते में सनौंरा गांव के पास बाइक के सामने अचानक से नीलगाय का एक झुंड आ गया और वो गिर गए.

बहरोड़ में बाइक सवार को स्कॉर्पियो ने कुचला

बहरोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जखराना सरकारी स्कूल में पोस्टेड क्लर्क कृष्ण कुमार को स्कॉर्पियो में सवार होकर आए 4-5 लोगों ने पहले टक्कर मार सड़क पर गिरा दिया. इसके बाद स्कॉर्पियो को उसके ऊपर आगे पीछे कर कुचल दिया. उसकी हत्या कर मौके पर फरार हो गए. मामले की सूचना के बाद परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details