राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : आरोपी ट्यूशन शिक्षक को भेजा गया जेल

धौलपुर जिले के बसेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में 10 साल के एक बच्चे की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ट्यूशन शिक्षक को आज कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी को जेल भेजने के आदेश जारी किए गए. इस पर पुलिस की ओर से आरोपी को जेल भिजवा दिया गया.

By

Published : Nov 25, 2019, 7:45 PM IST

Accused tuition teacher sent to jail, basedi news, basedi police news, आरोपी ट्यूशन शिक्षक को भेजा गया जेल

बाड़ी (धौलपुर). जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने गत 17 नवंबर को 10 वर्षीय बालक की 3 करोड़ की फिरौती नहीं मिलने पर हत्या के आरोपी शिक्षक को आज पांच दिन का पीसी रिमांड समाप्त होने पर बाड़ी एमजेएम कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश जारी किए. इस पर उसे जेल भिजवा दिया गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को निरुद्ध कर बाल संप्रेषण गृह भिजवा दिया था.

आरोपी ट्यूशन शिक्षक को भेजा गया जेल

बसेड़ी थानाधिकारी लल्लूराम मीणा ने बताया कि 17 नवंबर को बसेड़ी निवासी 10 वर्षीय बालक लव जायसवाल पुत्र बृजकिशोर जायसवाल को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक नितिन ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ उसका अपहरण किया था. आरोपी ट्यूशन शिक्षक ने बालक की दादी के मोबाइल पर बात कर तीन करोड़ रुपए फिरौती की मांग की थी. जिसे नहीं देने पर आरोपी शिक्षक ने बालक को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी ने बालक की गला दबाकर हत्या कर बसेड़ी सरकारी अस्पताल के पीछे नाले में शव फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें : धौलपुरः दो बाइकों की आपसी भिड़ंत में 5 लोग घायल

वहीं बसेड़ी कस्बे में पुलिस की कार्यशैली को लेकर कस्बे में भारी विरोध हुआ था. बाद में पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया था. पुलिस ने अनुसंधान करते हुए आरोपी ट्यूशन शिक्षक नितिन को हिरासत में लिया था. पुलिस द्वारा पूछताछ में दो नाबालिग आरोपियों के भी नाम शामिल पाए गए थे. जिन्हें पुलिस ने निरुद्ध कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था. वहीं पुलिस ने आरोपी शिक्षक नितिन को बाड़ी कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पीसी रिमांड लिया था. वहीं पुलिस ने आज 5 दिन बाद आरोपी को बाड़ी एमजेएम कोर्ट में पेश किया. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिल करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details