राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

धौलपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 4 महीने पहले विवाहिता को बहला-फुसलाकर भगाने और उससे दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है.

By

Published : Dec 14, 2019, 1:50 PM IST

विवाहिता दुष्कर्म मामला,  Married misdemeanor case
विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने 4 महीने पहले विवाहिता को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने और उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के मामले के आरोपी को दबिश देकर ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना एसएचओ रमेश तंवर ने बताया, कि 4 महीने पहले धौलपुर के एक गांव के युवक ने मामला दर्ज कराया था. युवक ने बताया था, कि सूरज उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में लगातार दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ में नहीं आ सका.

पढ़ेंः तैयारः सतीश पूनिया की नई टीम तय करेगी संगठन की मजबूती और नेताओं में तालमेल

तंवर ने बताया, कि पीड़िता को पूर्व में ही दस्तयाब कर उसका मेडिकल कराया. मेडीकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी. लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ सका. ऐसे में 13 दिसंबर की शाम को मुखबिर की सूचना पर ग्वालियर में दबिश देकर आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details