राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Accident in Dholpur: पोखर में डूबने से 5 साल के मासूम की मौत

पोखर में डूबने से बुधवार को एक पांच साल के मासूम की मौत (5 years old child drown in pond) हो गई. मासूम पोखर के किनारे ही खेल रहा था. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत कर बच्चे के शव को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया.

By

Published : Jul 6, 2022, 6:46 PM IST

5 years old child drown in pond
पोखर में डूबने से 5 साल के मासूम की मौत

राजाखेड़ा (धौलपुर). जिले के राजाखेड़ा उपखंड के गांव डोंगरपुर में बुधवार को पोखर में डूबने से पांच साल के (5 years old child drown in pond) बच्चे की मौत हो गई. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाकर शव को पोखर से बाहर निकाला. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मृत बालक के शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस की ओर से मामले में जांच की जा रही है.

जिले के राजाखेड़ा उपखंड के गांव डोंगरपुर में आज एक पांच साल का बालक अनुज पुत्र मलखान पोखर के किनारे खेल रहा था. तभी उसका पैर फिसल गया और वह पोखर के गहरे पानी में समा गया. घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद बालक के शव को पोखर से बाहर निकाला. घटना की सूचना राजाखेड़ा थाना पुलिस को भी दी गई.

पढ़ें.Accident in Banswara: नाले में बहा किशोर, 12 घंटे बाद मिली डेड बॉडी

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बालक के शव को राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बालक के शव को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मामले में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details