राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: आम के पेड़ से झूलता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Feb 29, 2020, 2:42 PM IST

धौलपुर में आम के पेड़ पर 21 वर्षीय युवक का शव फांसी पर लटकता मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताया है और पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news,  rajasthan news
21 वर्षीय युवक का फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव

धौलपुर.जिले के सैपऊ थाना इलाके के गांव माफल का पुरा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर 21 वर्षीय युवक का शव झूलता हुआ मिला. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई, वहीं लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया.

21 वर्षीय युवक का फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव

जानकारी के मुताबिक गांव बसई सावंता निवासी 21 वर्षीय हरिओम कुशवाह का शव शनिवार को पास के गांव माफल का पुरा के खेतों में आम के पेड़ से संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से झूलता हुआ मिला. वहीं इधर युवक के मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

पढ़ें:धौलपुरः फांसी के फंदे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर सैपऊ राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया कि प्रकरण में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस ने बताया युवक ने सुसाइड की है या हत्या है इसका खुलासा अनुसंधान के बाद ही हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details