राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : कुएं में मिला लापता महिला का शव, क्षेत्र में सनसनी

दौसा में एक महिला का शव कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. महिला 28 जनवरी को खेत गई थी. जिसके बाद वह घर नहीं लौटी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 10, 2020, 1:32 PM IST

दौसा न्यूज, राजस्थान न्यूज, dead body found, dausa news
दौसा में कुएं में मिला शव

दौसा.सैंथल थाना क्षेत्र के खुरीकला गांव में रविवार को एक महिला की कुएं में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. महिला की मौत की कारणों की जांच की जा रही है.

दौसा में कुएं में मिला शव

सैंथल थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया, कि 28 जनवरी को मृतका के ससुर प्रभाती लाल ने पुत्रवधु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसमें उसने बताया कि उसकी पुत्रवधू छोटी बैरवा के शौच के लिए खेतों पर गई थी, जो वापस नहीं आई. जिस पर सैंथल थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी. वहीं रविवार शाम छोटी देवी का शव गांव में ही खेत पर बने हुए कुएं में पड़ा मिला.

यह भी पढ़ें. दौसा: शेख जमाल बाबा का 191वां उर्स का आगाज, 12 फरवरी को होगा समापन

जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. कुछ लोगों का मानना है, कि महिला की मौत का कारण अंधविश्वास है. वहीं पुलिस महिला की मौत के कारणों की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details