राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा में अतिक्रमण से परेशान होकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

दौसा में अतिक्रमण से परेशान होकर ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से गुहार लगाई. ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले को लेकर कई बार ग्राम पंचायत से लेकर पुलिस प्रशासन तक अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन कोई भी ग्रामीणों की बात नहीं सुनते हैं. वहीं लोगों ने कहा कि हमारी बाते नहीं सुनी जाएगी तो जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

By

Published : Nov 29, 2019, 1:03 PM IST

dausa news, encroachment, दौसा समाचार, अतिक्रमण से परेशानी
दौसा में अतिक्रमण से परेशान होकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

दौसा. जिले में अतिक्रमण से परेशान होकर ग्रामीण ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को अपनी समस्या सुनाई और इसे समाधान के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई. इस दौरान ग्रामीणों ने बताय कि वे लोग से इससे पहले भी इस समस्या से ग्राम पंचायत से लेकर पुलिस-प्रशासन तक अवगत करा चुके हैं, लेकिन इन लोगों की बात कोई नहीं सुन रहा है. साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तो हम जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

दौसा में अतिक्रमण से परेशान होकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

जिले की लवाण तहसील के ग्राम नांगल गोविंद के महिला पुरुष बंद रास्ते के मामले को लेकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी के पास पहुंचे और मामले से जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि उनके छोटे-छोटे बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी हो रही है. साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि सिंचाई के लिए खेत में नहीं जा पा रहे हैं, जिससे सिंचाई रुकी हुई है.

ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले को लेकर कई बार सरपंच, ग्रामसेवक विकास अधिकारी, एसडीएम और उप जिला कलेक्टर को इस बारे में अवगत करा चुके है, लेकिन कोई भी अधिकारी हमारी सुनवाई नहीं कर रहा है.

यह भी पढ़ें- उप जिला कलेक्टर ने नगर परिषद का किया औचक निरीक्षण, अनुपस्थिति लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई

ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत सरपंच भी उनकी समस्या से वाकिफ है, लेकिन वे हम ग्रामीणों की कोई मदद नहीं कर रहा है. ऐसे में ग्रमीणों के पास आखरी रास्ता जिला कलेक्टर ही नजर आया. जिसको लेकर उन्होंने शुक्रवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या से अवगत कराया. ग्रामीणों का कहना है कि अब भी यदि हमारी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आगे जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details