राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Theft Case in Dausa : चोरों ने पुलिस कर्मी के घर को बनाया निशाना, 10 लाख के जेवर और 9 हजार नकदी लेकर फरार...मामला दर्ज

दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के मरियाडा गांव की जाट की ढाणी में गुरुवार देर रात चोरों ने पुलिसकर्मी के घर को निशाना बनाया. आरोपी ने 10 लाख के जेवरात और 9 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले (Thieves stole the policeman house) गए. शुक्रवार को पुलिसकर्मी के भाई ने मानपुर थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jul 22, 2022, 6:44 PM IST

Theft Case in Dausa
चोरी की वारदात की तस्वीर

दौसा. जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के मरियाड़ा गांव की जाट की ढाणी में गुरुवार रात को चोरों ने पुलिसकर्मी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने पुलिसकर्मी के घर से करीब दस लाख रुपए कीमत के जेवरात और 9 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले (Thieves stole the policeman house ) गए. शुक्रवार को पुलिस के भाई ने मानपुर थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया: थानाधिकारी सीताराम सैनी ने बताया कि मानपुर थाना क्षेत्र में स्थित मरियाडा गांव की जाट की ढाणी में चोरों ने सदर थाने में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह जाट के घर से करीब 10 लाख के जेवरात सहित 9 हजार की नकदी चुरा कर ले गए. चोरों की ओर से इतने शातिर तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया की घर में सो रहे परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी. परिजनों के घटना की जानकारी सुबह उठने पर हुई.

पढ़ें:Jaipur Bike Theft Case : कुछ सेकंड में ही लॉक तोड़कर ले गए बाइक...चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद

चोर नकदी और जेवरात चोरी करके फरार: सदर थाने में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह जाट ने बताया कि वह किसी सरकारी काम से बाहर गए हुए थे. ऐसे में घर में रात के समय परिजन सो रहे थे और छोटे भाई की पत्नी छत पर बने कमरे में सो रही थी. इस दौरान चोर घर के पीछे होकर छत पर चढ़ गए और छत पर बने कमरे में सो रही छोटे भाई की पत्नी के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी और सीढ़ियों से घर में घुस गए. इस दौरान चोरों ने जिस कमरे में जेवरात रखे हुए थे. सिर्फ उसी कमरे को निशाना बनाया. कमरे में रखे 9 हजार की नकदी सहित करीब 10 लाख रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.

थानाधिकारी सीताराम सैनी ने बताया कि परिजनों ने चोरी में किसी परिचित के होने का अंदेशा जताया है. इस संबंध में पुलिसकर्मी के भाई ने मानपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है. परिजनों के अनुसार पहले भी जनवरी माह में चाचा के खेत से चोर ट्यूबवेल की मोटर में लगी केबल को चुरा ले गए थे. वहीं इस संबंध में मानपुर थाने में इसकी नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई. लेकिन पुलिस की ओर से कार्रवाई के नाम पर महज खानापूर्ति की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details