राजस्थान

rajasthan

मैं दूध का जला हूं, छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता हूं : किरोड़ी लाल मीणा

By

Published : Apr 25, 2019, 8:47 PM IST

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा गुरुवार को अपने गृह क्षेत्र दौसा में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि वे दूध के जले हैं, इसलिए छाछ को भी फूंक-फूंक कर पीते हैं.

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

दौसा.आखिरकार लंबी चुप्पी के बाद अपने समर्थकों के बीच पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वे दूध के जले हैं, इसलिए छाछ भी फूंक-फूंक कर पीते हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी ने उन्हें यहां आने का कोई निर्देश नहीं दिया है. उन्हें अन्य कई लोकसभा क्षेत्रों में जाने का पार्टी की तरफ से निर्देश मिला हुआ है. जब पार्टी उन्हें दौसा लोकसभा क्षेत्र के लिए निर्देश देगी तो वे यहां आकर चुनाव प्रचार करेंगे.

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के बीच

उन्होंने कहा कि उनके ऊपर पहले भी विधानसभा चुनाव में बेवजह के आरोप लग चुके हैं. उसी का स्पष्टीकरण देने के लिए वे यहां आए हैं. कुछ लोग यह भ्रम फैला रहे हैं और उनके कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि डॉ. साहब ने कह दिया कि कांग्रेस पार्टी का प्रचार करना है. वे इसी गलतफहमी को दूर करने के लिए दौसा आए हैं.

मीणा ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार में जुट जाएं, क्योंकि पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के सिपाही हैं और उसी के ही सिपाही बनकर कार्य करते रहेंगे. लोकसभा प्रत्याशी को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी यहां से लोकसभा उम्मीदवार के उनकी मुलाकात नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details