राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दौसा : बॉलीवुड फिल्म 'ARTICLE 15' के विरोध में उतरा ब्राह्मण समाज

दौसा में ब्राह्मण समाज ने फिल्म 'ARTICLE 15' के विरोध में जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की है.

'ARTICLE 15' के विरोध में उतरा ब्राह्मण समाज

By

Published : Jun 24, 2019, 5:14 PM IST

दौसा. जिले में बॉलीवुड फिल्म 'ARTICLE 15' के विरोध में ब्राह्मण समाज के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है. जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर समाज के लोगों द्वारा कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया. ब्राह्मण समाज का आरोप है कि फिल्म में समाज को लेकर आपत्तिजनक संवाद प्रदर्शित किए गए हैं.

समाज के लोगों का कहना है कि आगामी 28 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म आर्टिकल 15 में ब्राह्मण समाज को लेकर कई तथ्यहीन व आपत्तिजनक संवाद प्रदर्शित किए गए हैं. जो कि समाज की छवि खराब करने के लिए किए जा रहे है. ब्राह्मण समाज के लोगों ने सोमवार को जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर फिल्म को रिलीज होने से रोक लगवाने व फिल्म के निर्देशक को गिरफ्तार करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

'ARTICLE 15' के विरोध में उतरा ब्राह्मण समाज

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ (भारत) के जिला मंत्री राहुल भारद्वाज ने बताया कि यह सोची समझी साजिश के तहत ब्राह्मणों को बदनाम करने के लिए किया गया है. जिसमें बलात्कार के मुख्य आरोपियों को ब्राह्मण जाति से जुड़ा दिखाया गया है. यदि इस मूवी के रिलीज होने पर रोक नहीं लगाई जाती है तो ब्राह्मण समाज द्वारा पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details