राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पति, पत्नी और वोः प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मौत को दिया एक्सिडेंट का रूप

चूरू के सादुलपुर के ठीमाउ गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी. दरअसल पत्नी का घर के बाहर अपने प्रेमी के साथ अवैध संबध चल रहा है. जिसका शक पति को हो जाने पर बड़े ही निर्मम तरीके से अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे जीप के नीचे कुचलवा दिया.

By

Published : Nov 27, 2019, 7:19 PM IST

चूरू न्यूज, मर्डर इन चूरू, churu news, churu latest news, murder in churu, churu murder case, wife killed his husband
चूरू न्यूज, मर्डर इन चूरू, churu news, churu latest news, murder in churu, churu murder case, wife killed his husband

सादुलपुर (चूरू). कस्बे केठीमाउ गांव के पास पत्नी ने प्रेमी से मिलकर जीप की टक्कर से अपने पति की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर हमीरवास पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को राजकीय रेफरल अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखवाया.

पत्नी ने की पति की हत्या

थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि मंड्रेला थानान्तर्गत गांव बजावा सुरा निवासी कुलवंतसिंह ने मामला दर्ज करवाया है. जिसमें बताया है कि उसके भतीजे मंजीत की शादी पांच साल पूर्व गांव डींगली निवासी होशियार सिंह की पुत्री बबीता के साथ हुई थी, लेकिन शादी से पहले गांव बुढ़ावास निवासी आरोपी नरेश के साथ बबीता के अवैध संबंध थे. जो शादी के बाद भी जारी रहे. जिसके चलते बबीता को समझाया भी गया.

यह भी पढ़ें- कोटा: बोरे में मिले महिला के शव की हुई शिनाख्त, हत्यारा अभी भी पकड़ से दूर

इसी बात को लेकर मंजीत और बबीता के बीच झगड़ा हो गया और बबीता नाराज होकर अपने पीहर डींगली चली गई.15-20 दिन के बाद राजीनामा किया गया और बबीता ससुराल वापस आ गई, लेकिन बबीता के नरेश से संबंध फिर भी जारी रहे. सोमवार की शाम जब मंजीत थिरपाली बड़ी में स्थित अपने मुर्गा फार्म से गांव आ रहा था, तो गांव कुलरिया बास के पास पत्नी के प्रेमी ने मंजीत को जीप से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

घटना के बाद ग्रामीण शव लेकर राजकीय रेफरल अस्पताल पहुंचे और अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया. मौके पर पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग की प्रदर्शन के बाद पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा व एसपी भरत राज मौके पर पहुंचे तथा पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा ने एसपी भरत राज से वार्ता की. 2 दिन में आरोपियों की गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. इसके बाद ग्रामीण पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए.

यह भी पढे़ं- सालेड़ी गांव में हुई युवक की मौत के बाद परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा ने कहा कि मैंने ग्रामीणों को आश्वासन दे दिया कि हमारी पुलिस ऐसा नहीं करेगी. अब मौके पर एसपी भरत राज हमीरवास थानाधिकारी तेजवंत सिंह आए हैं. मेरे से वार्ता की है. सभी ने आश्वासन दिया है कि कि कंफर्म इस बात के लिए है. यह तय है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. अब ग्रामीणों से समझौता हो गया है. पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details