राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक के साथ मारपीट का मामलाः पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार

चूरू में बीते 14 अप्रैल को एक युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी. ऐसे में पीड़ित युवक ने जांच अधिकारी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं, साथ ही चूरू एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. जिसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए मामले की जांच अब सरदारशहर थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा को सौंपी है.

By

Published : Jun 11, 2020, 5:46 PM IST

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार, case of assault with young man
पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

चूरू.जिले की सरदारशहर तहसील के वार्ड संख्या 20 में 14 अप्रैल को कर्फ्यू के दौरान एक विकलांग व्यक्ति से बेरहमी से मारपीट के मामले में पीड़ित युवक ने जांच अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित युवक परमानंद भोजक ने जांच अधिकारी पर कई संगीन आरोप लगाते हुए चूरू एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. जिसके बाद एसपी ने पीड़ित युवक की गुहार पर कार्रवाई करते हुए मामले की जांच अब सरदारशहर थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा को सौंपी है.

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित का आरोप है कि सरदारशहर थाने के एसआई ने आरोपियों से सांठगांठ की और दिए हुए बयानों को एसआई के द्वारा तोड़ मरोड़कर के एफआईआर दर्ज किया. पीड़ित युवक परमानंद भोजक ने बताया कि अब पूरे मामले में उसकी कॉलेज में पढ़ रही बेटियों को भी बेवजह घसीटा जा रहा है. पीड़ित युवक ने एसआई पर गलत एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगाया हैं.

बता दें कि विकलांग युवक परमानंद भोजक के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में बेरहमी से परमानंद भोजक के साथ 10 से 15 लोगों द्वारा मारपीट की जा रही है.

पढ़ेंःविधायकों की खरीद-फरोख्त का हो रहा प्रयास, बड़ी तादाद में जयपुर पहुंचा कैश : CM गहलोत

यह था मामला

दरअसल सरदारशहर के वार्ड संख्या 20 के परमानंद भोजक ने दिल्ली से आए एक शख्स की सूचना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को दी थी. जिसके बाद टीम ने दिल्ली से आए उक्त शख्श को होम आइसोलेट किया. इसी बात को लेकर दिल्ली से आए शख्श ने 10 से 15 लोगों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता परिवार के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details