राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले के तीन आरोपी पुलिस रिमांड पर

इस मामले में अभी प्रेम सिंह वह लालासर सरपंच मूलाराम सहित चार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. आपको बता दें कि चूरू जिले के निकटवर्ती गांव लालासर में 22 वर्षीय दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

By

Published : Mar 12, 2019, 11:56 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

चूरू. दलित युवक की पीटकर हत्या का मामले में गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार के दिन डीजे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से सभी आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने सूरजभान सिंह, भेरूसिंह, भागीरथ सिंह रिमांड को गिरफ्तार किया था.

Click कर देखें VIDEO

इस मामले में अभी प्रेम सिंह वह लालासर सरपंच मूलाराम सहित चार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. आपको बता दें कि चूरू जिले के निकटवर्ती गांव लालासर में 22 वर्षीय दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिन्हें मंगलवार के दिन जिला एवं सेशन न्यायालय में पेश किया गया.

आरोपियों को कोर्ट ने आरोपी सूरजभान सिंह, भेरूसिंह व भागीरथ सिंह को पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए. जांच अधिकारी सुखविंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में दूधवाखारा थाना पुलिस हत्या के बाकी आरोपी प्रेमसिंह व लालासर सरपंच मूलाराम सहित चार की तलाश में जुटी हुई है.

आपको बता दे की शनिवार की देर रात आरोपियों ने मृतक हेतराम को जबरन अपने घर पर ले जाकर पुरानी रंजिश के चलते लाठियों,सरियों से पिट पीटकर निर्मम हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details