राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोहरे का फायदा उठा घर में घुसे चोर, सोना-चांदी के जेवरात सहित 35 हजार रुपए किए पार

चूरू के सादुलपुर में बुधवार की रात वार्ड 19 के एक मकान में चोरों ने धावा बोल दिया. चोर मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर, घरेलू सामान, कपड़े और 35 हजार रूपए नकद चुरा ले गए. जिसके बाद गुरुवार को पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया.

By

Published : Dec 26, 2019, 7:39 PM IST

सादुलपुर में चोरी, Theft in Sadulpur
सादुलपुर में चोरी

सादुलपुर (चूरू).कंपकंपाती सर्दी और घने कोहरे के बीच बुधवार रात को वार्ड 19 में अज्ञात चोर एक बंद मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात, घरेलू सामान, कपड़े और 35 हजार रूपए नकद चोरी कर ले गए. गुरुवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना का मौका-निरीक्षण किया.

सादुलपुर के बंद मकान में हुई चोरी

थानाधिकारी विष्णु दत्त बिश्नोई ने बताया कि वार्ड 19 सादुलपुर निवासी सुरेन्द्र शर्मा ने मामला दर्ज करवाया. उसने बताया कि वह अपने परिवार सहित रेवाड़ी, हरियाणा में रहता है और सादुलपुर में बने मकान में उसके माता-पिता रहते हैं. जो 15 दिसंबर को घर पर ताला लगाकर उससे मिलने के लिए रेवाड़ी गए थे.

जिसके बाद 26 दिसंबर को सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग उसके छोटे भाई अनिल ने फोन पर मकान का ताला टूटे हुए की सूचना दी. जिस पर वह दोपहर को सादुलपुर पहुंचा और देखा कि मकान के ताले टूटे हुए हैं तथा कमरों में सामान बिखरा हुआ है.

पढ़ें:5 हजार के इनामी बदमाश पर पुलिस का शिकंजा, कई राज्यों में दे चुका था वारदातों को अंजाम

जांच करने पर पता चला कि अज्ञात चोरों ने अलमारियों में रखे हुए चार चांदी के सिक्के, तीन सोने के नाक के कांटे, दो जोड़ी चांदी की बिछिया, एक चांदी की माला, बीस साड़ी तथा 35 हजार रूपए नकद चोरी कर लिए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details