राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में फिर हुई चोरी, दो लाख रुपये और कीमती समान उड़ा ले गए चोर

चूरू में चोरों ने कॉमोडिटी और शेयर मार्केट के ऑफिस से दो लाख रुपये के साथ कीमती सामान चुरा लिया. जिसके बाद एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. वहीं मकान मालिक ने पुलिस पर किसी भी तरह की सुनवाई न करने के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Nov 13, 2019, 11:58 PM IST

चूरू चोरी खबर, churu theft news

चूरू. चोरों ने शहर में एक हवेली में संचालित कॉमोडिटी और शेयर मार्केट के ऑफिस में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर सवा हवेली से सवा दो लाख नकद सहित चांदी सहित कंप्यूटर चुरा ले गए.

बता दें कि, वार्ड 28 की हवेली में संचालित ऑफिस में चोरों ने 6 कमरों के ताले तोड़कर चोरी की है. जहां से सवा दो लाख रूपये नकद, चांदी के सिक्के और ज्वैलरी सहित कम्प्युटर और लैपटॉप चुरा ले गए. चोरों ने शातिर तरीके से हवेली के ताले और कुंडे तोड़े और फिर ऑफिस में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं ऑफिस का ताला नहीं टूटने पर बदमाशों ने लोहे के पाइप के जरिए शातिर तरीके से गेट तोड़ दिया.

चूरू में हुई दो लाख रूपए और कीमती समान की चोरी

पढ़ें: अजमेर के किशनगढ़ में शराब की दुकान पर तोड़फोड़ और फायरिंग

वहीं जब ऑफिस के कर्मचारी वहां पहुंचे तो गेट का टूटा ताला देखकर उनके होश उड़ गये. जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. वहीं एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर सुराग जुटाए. मकान मालिक का कहना है कि 13 अक्टुबर को भी चोरी की वारदात हुई थी. लेकिन पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details