राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू नगर परिषद में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस-भाजपा आमने सामने, सभापति ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को कह डाला 'अनपढ़'

चूरू शहर में करोड़ों की लागत से बन रही चूरु चौपाटी पर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हो गई है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने चूरू नगर परिषद पर भ्रष्टाचार और जेब भरने के आरोप लगाए तो नगर परिषद के सभापति ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को अनपढ़ तक कह डाला.

By

Published : Aug 21, 2019, 7:57 PM IST

churu nagar parishad news, churu news, churu nagar parishad scam, चूरू नगर परिषद,

चूरू. करोड़ों की लागत से शहर में बन रही चूरू चौपाटी का जिन्न एक बार फिर बाहर निकल आया है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी मकबूल मंडेलिया के चूरू नगर परिषद पर चूरू चौपाटी के नाम पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेता अब एक दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं.

सभापति ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को कह डाला अनपढ़

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी मकबूल मंडेलिया ने गत दिनों शहर की टूटी-फूटी सड़कों और चूरू चौपाटी के नाम पर नगर परिषद को आड़े हाथों लिया था. जिसका पलटवार करते हुए पहले उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था सरकार आपकी, जांच एजेंसी आपकी अगर हमने भ्रष्टाचार किया है तो आप इसकी जांच करवाएं और भ्रष्टाचार के लगाए आरोपों को सिद्ध करे.

पढ़ें:पिता ने रिश्तों को ताक पर रख किया बेटी को बेघर, पड़ोसी बने सहारा

इसके बाद हाजी मकबूल मंडेलिया ने शहर के विकास को ग्रहण लगने की बात कही और विकास के नाम पर जेब भरने का चूरू नगर परिषद पर आरोप लगाया है, जिसका पलटवार करते हुए नगर परिषद सभापति विजय कुमार शर्मा ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को अनपढ़ कह डाला और कहा जब अब तक हुए चूरू चौपाटी के निर्माण कार्य का बजट ही नहीं आया तो भ्रष्टाचार होगा कैसे. खैर, अब दोनों राजनीतिक दल त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही शहर की भोली-भाली जनता के मुद्दों और शहर के विकास के ऊपर बहस करने की बजाए आने वाले नगर परिषद चुनाव के लिए अपनी राजनीतिक पृष्ठभूमि तैयार करने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details