राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, कहा- हर काम को गंभीरता से लें

चूरू जिले के प्रभारी सचिव नीरज के पवन ने शुक्रवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस बैठक को गंभीरता के साथ ले. इसे रूटीन नहीं मानें. सरकार की ओर से जो भी योजनाएं बनाई जा रही हैं, उन्हें लोगों तक पहुंचाएं. ​​​​​​​

By

Published : Nov 22, 2019, 10:32 PM IST

चूरू की खबर, churu news

चूरू.जिले के प्रभारी सचिव नीरज के पवन ने शुक्रवार को जिला स्तरीय अधिकारियों की कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में बैठक ली. इस बैठक के दौरान प्रभारी सचिव ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, खेल, पीडब्ल्यूडी, जलदाय, ग्रामीण विकास, पशुपालन विभाग सहित कई विभागों में राज्य सरकार की चल रही योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली. प्रभारी सचिव ने बैठक में मौजूद संबंधित विभाग के अधिकारियों को योजनाओं के संचालन को लेकर निर्देश भी दिए. बैठक में जिला कलेक्टर संदेश नायक, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम, जिला परिषद के सीईओ रामस्वरूप चौहान, एडीएम नरेंद्र थोरी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक

अधिकारी बैठक को रूटीन नहीं समझे

बैठक के दौरान प्रभारी सचिव ने कहा कि अधिकारी इस बैठक को रूटीन की बैठक नहीं समझे. अब पीडब्ल्यूडी के अलावा किसी भी विभाग में बजट की भी कोई समस्या नहीं है. राज्य सरकार की ओर से जन कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का अधिक से अधिक लोगों को लाभ मिले, इसके लिए दिल से काम में जुट जाए.

पढ़ें- विद्युत विभाग पर 11000 वोल्ट की लाइन गिरने के लापरवाही का आरोप, मुआवजे की मांग लेकर धरने पर बैठे विधायक

पुलिस को मिले यह निर्देश

प्रभारी सचिव ने बैठक में पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम से कानून व्यवस्था की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने एसपी से कहा कि महिला सुरक्षा संगठित अपराध और सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम पर फोकस करें और आमजन को बेहतरीन वातावरण मुहैया कराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details