राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शपथ पत्र के साथ माफी मांगकर फिर वही काम करना शर्मनाक : राजेंद्र राठौड़

उप नेता प्रतिपक्ष और विधायक राजेंद्र राठौड़ ने मंगलवार को चूरू में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पहले प्रधानमंत्री के बारे में चौकीदार चोर है कहा और फिर शपथ पत्र देकर माफी मांगी. और अब वे दोबारा से 'चौकीदार चोर है' कहने लगे हैं. जो बेहद गलत है.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:22 PM IST

राजेंद्र राठौड़

चूरू. प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. पार्टी प्रत्याशी लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं. तो वहीं दिग्गज नेता कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को उप नेता प्रतिपक्ष और विधायक राजेंद्र राठौड़ चूरू आए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राठौड़ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले प्रधानमंत्री के बारे में 'चौकीदार चोर है' कहा और फिर सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद शपथ पत्र देकर माफी मांगी. और अब वे दोबारा से चौकीदार चोर है कहने लगे हैं. जो बेहद गलत है. शपथ पत्र के साथ माफी मांगकर दोबारा वही काम करना हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है.

शपथ पत्र के साथ माफी मांगकर फिर वही काम करना शर्मनाक : राजेंद्र राठौड़

इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र राठौड़ का पुलिस लाइन हेलीपैड पर स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला, हेम सिंह, विक्रम कोटवाद और दौलत तंवर मौजूद रहे. इसके बाद राठौड़ ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकताओं के साथ बैठक की. इस दौरान पूर्व सांसद राम सिंह कस्वा, प्रमुख जाट नेताओं के साथ भी मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details