राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में दहेज हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायलय ने अभिरक्षा में भेजा

चूरू में दहेज हत्या के आरोपी पति को रतननगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रामनिवास के खिलाफ मृतका के परिजनों ने रतननगर थाने में दहेज हत्या का केस दर्ज करवाया था. न्यायलय ने आरोपी युवक को चार अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

By

Published : Mar 24, 2020, 11:43 PM IST

चूरू में दहेज हत्या, Dowry murder in Churu
दहेज हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चूरू.जिले की रतननगर थाना पुलिस ने मंगलवार को दहेज हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यालय में पेश किया. जहां से न्यायलय ने आरोपी पति रामनिवास को चार अप्रैल तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए.

दहेज हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि 30 साल की विवाहिता का शव 21 मार्च को गांव सातड़ा में ही कुंड में तैरता हुआ मिला था. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया था. जिसके बाद मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मामला रतननगर थाने में दर्ज करवाया था.

पढ़ेंःकोरोना वायरस: चूरू में राज्य सरकार के निर्देशों को लेकर स्थानीय प्रशासन सख्त, जिलाध्यक्ष ने बैठक कर दिए निर्देश

दर्ज मामले के अनुसार विवाहिता को उसके ससुराल पक्ष के द्वारा अक्सर कम दहेज के लिए तंग परेशान किया जाता था. ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट भी करते थे. जिसका मामला पुलिस ने दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जिसके बाद मंगलवार को आरोपी पति रामनिवास को गिरफ्तार कर न्यालय में पेश किया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details