राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019: पुलिस ने दी छात्र नेताओं को लिंगदोह कमेटी के नियमों की पालना के निर्देश

प्रदेश में 27 को होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर चूरू पुलिस सक्रिय हो गई है. राजकीय लोहिया परिसर में पुलिस ने दो गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया है. वहीं, छात्र नेताओं को लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों की पालना करने की हिदायत दी.

By

Published : Aug 20, 2019, 11:03 PM IST

police active before student union elections , छात्रसंघ चुनाव 2019

चूरू.शहर में छात्रसंघ चुनावों से पहले पुलिस सक्रिय हो गई है.पुलिस की कार्रवाई देख छात्र संघ चुनाव में हुड़दंग मचाने वालों में हड़कंप मच गया है. राजकीय लोहिया परिसर में मंगलवार को काले शीशे और पोस्टर लगी दो गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया है. साथ ही छात्र नेताओं को आगाह किया. पुलिस ने लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों की पालना करने की छात्र नेताओं को हिदायत दी.

चूरू छात्रसंघ चुनावों में लिंगदोह समिति की सिफारिशें लागू करने को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है. एएसपी प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में चार थानों की पुलिस ने नाकाबंदी की. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने कॉलेज में आने जाने वाले अभ्यार्थियों व्यक्तियों के परिचय पत्र भी चेक किए. छात्र संघ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को आगाह किया, कि अगर उन्होंने किसी भी तरह की गड़बड़ी की तो पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

छात्रसंघ चुनाव से पहले पुलिस सक्रिय

ये पढ़ें: छात्रसंघ चुनाव 2019: कोटा में प्रत्याशियों के लिए एडवाइजरी जारी...तय राशि से ज्यादा खर्च करने पर नामांकन होगा रद्द

एएसपी प्रकाश शर्मा ने बताया कि छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर पुलिस सख्त हो चुकी है. सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर चिपकाने वाले छात्र नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. लिंगदोह कमेटी के नियमों की अवमानना करने को लेकर मामले भी दर्ज किए जाएंगे. अभी नाकाबंदी करवा कर दो गाड़ियों को सीज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details