राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू : बुचावास गांव में गैस सिलेंडर लीक होने से हुआ हादसा...एक महिला और दो पुरुष झुलसे

चूरू जिले के तारानगर तहसील के बुचावास गांव में मंगलवार को गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई.आग में एक महिला और दो पुरुष झुलस गए. महिला भंवरी देवी की हालत गंभीर है. चूरू के जिला अस्पताल में उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रेफर कर दिया है.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:14 AM IST

गैस सिलेंडर लीक होने से एक महिला और दो पुरुष झुलस गए

चूरू.जिले के बुचावास गांव में मंगलवार को एक गैस सिलेंडर लीक हो गई. रसोई घर में गैस सिलेंडर लीक होने से एक महिला और दो पुरुष झुलस गए. सभी को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. जहां आपातकालीन वार्ड में उपचार के बाद चिकित्सको ने महिला को किया जयपुर रेफर कर दिया.

गैस सिलेंडर लीक होने से एक महिला और दो पुरुष झुलस गए

यह घटना जिले के तारानगर तहसील के बुचावास गांव में घटी. गांव की भंवरी देवी के घर में रसोई घर मे लगे सिलेंडर में आग लग गई. घटना स्थल पर यह पता कि सिलेंडर का रेग्गुलेटर निकलने पर यह हादसा हुआ. हादसे के वक्त रसोई घर मे भंवरी देवी का बेटा राकेश भी उसके साथ था. दोनों मां बेटे आग की लपटों में घिर गए. शोर सुनकर बचाने आया भंवरी देवी भतीजा नेमीचंद भी आग की लपटों आ गया.जिससे आग में तीनों झुलस गए.

पढ़े.चूरू मेंं कार चालक ने दो भाइयों को मारी टक्कर, दोनों गम्भीर घायल

बता दें कि हादसे में झुलसे महिला और दोनों पुरुषों को हालत गंभीर थी. निजी वाहन से तीनों को चूरू जिला अस्पताल लाया गया. चिकित्सकों ने तीनों का आपातकालीन वार्ड में उपचार किया. लेकिन हादसे में 50 वर्षीय भंवरी देवी अधिक झुलस गई थी. चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रेफर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details