राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

चूरू में संदिग्ध परिस्थितियों में 23 वर्षीय विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार विवाहिता की मौत जहर से बताया जा रहा है. वहीं सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई.

By

Published : Mar 2, 2021, 7:40 AM IST

Churu news, woman died under suspicious
चूरू में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

चूरू. जिले की राजगढ़ तहसील के गांव मिठू रेडी की 23 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. वर्षीय विवाहिता को उसका पति और परिजन गंभीर हालत में राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पंहुचे थे, जहां विवाहिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला के जहरीला पदार्थ के सेवन से मौत की आशंका जताई है क्योंकि महिला के मुंह से झाग निकल रहे थे.

यह भी पढ़ें-जयपुर एसीबी की कार्रवाई, आरपीएफ का सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार चेलाना बॉस की मंजू की शादी करीब साढे़ 4 साल पहले मिठू रेडी के मुकेश मेघवाल के साथ हुई थी. रात को मंजू की तबियत बिगड़ने पर उसे राजगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी तबियत बिगड़ने पर उसे गंभीर हालत में चूरू रेफर कर दिया गया. यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बरहाल अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना राजगढ़ पुलिस को दे दी है.

सड़क हादसे में युवक की मौत

वहीं चूरू के निकटवर्ती गांव रुकनसर के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. जानकारी के अनुसार कायमसर का रजनीश बाइक से जा रहा था, तभी अचानक सड़क पर आवारा पशु आ जाने से यह हादसा हो गया. युवक को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details