राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 1, 2022, 9:47 PM IST

ETV Bharat / state

Churu Accident: संतुलन बिगड़ने से छत से गिरी 12वीं की छात्रा, मौत

चूरू में 12वीं कक्षा की छात्रा के छत से गिरने से मौत हो गई. छात्रा के घर में (Girl dies after falling from the roof in Churu) बुधवार को कॉमर्स के जारी परिणाम के बाद खुशी का माहौल था. रिजल्ट आने के कुछ देर बाद ही कल्पना छत पर सुखे कपड़े लेने गई थी. इस दौरान संतुलन बिगड़ने से छत से गिर गई.

Girl dies after falling from the roof in Churu
संतुलन बिगड़ने से छत से गिरी 12वीं की छात्रा

चूरू. कॉमर्स के जारी परीक्षा परिणाम में छात्रा के अच्छे अंक आने पर घर में खुशी का माहौल था, लेकिन परिजनों के चेहरे (Girl dies after falling from the roof in Churu) पर खुशी ज्यादा देर तक नहीं रह पाई. परिणाम आने के कुछ देर बाद छात्रा छत पर कपड़े लेने गई और असंतुलित होकर गिर गई. आस-पास के लोग उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रैफर किया, लेकिन छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक शहर की आईस फैक्ट्री के पास रहने वाली कल्पना ढाका कक्षा 12वीं कॉमर्स की छात्रा थी. बुधवार को परीक्षा परिणाम आया था. परिजनों ने बताया कि परीक्षा में 60.20 प्रतिशत अंक लेकर पास हुई थी. इस पर सभी लोग खुश थे. परिणाम आने के कुछ देर बाद कल्पना छत पर सुखे कपड़े लेने गई थी. इस दौरान संतुलन बिगड़ने से छत से गिर गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें. Jaipur Road Accident: रेड लाइट पर खड़ी स्कूटी सवार छात्रा को ट्रॉला ने कुचला, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details