राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः सादुलपुर में नगरपालिका चुनाव को लेकर तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन

चूरू के सादुलपुर में नगर पालिका चुनाव को लेकर शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो 5 नवम्बर तक चलेगी. वहीं, 3 प्रत्याशियों ने रिटर्निंग अधिकारी इंद्राज सिंह के समक्ष अपना नामांकन प्रस्तुत किया.

By

Published : Nov 1, 2019, 8:43 PM IST

Churu Municipality elections Sadulpur,प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल

सादुलपुर (चूरू).जिले में नगर पालिका चुनाव को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही उपखंड कार्यालय में नामांकन प्रक्रिया के लिए प्रत्याशियों का आना जाना लगा रहा.वहीं 3 प्रत्याशियों ने रिटर्निंग अधिकारी इंद्राज सिंह के समक्ष अपना नामांकन प्रस्तुत किया. साथ ही वार्ड नंबर 33 से रमा देवी, वार्ड नंबर 9 से राहुल पारीक ने बसपा निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल किया.

नगरपालिका चुनाव को लेकर तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल

वहीं वार्ड नंबर 37 से कमला प्रसाद ने निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन भरा. इंद्राज ने बताया कि शुक्रवार के से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है, जो 5 तारीख तक चलेगी. साथ ही बताया कि 6 तारीख तक प्रत्याशियों की सूची तैयार की जाएगी 8 तारीख तक प्रत्याशी अपना नामांकन वापस ले सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः टोल पर टकराव : भाजपा नेताओं के विरोध पर राज्य सरकार का बयान, कहा - केंद्र में निजी वाहनों को टोल शुल्क में छूट नहीं तो स्टेट में क्यों?

वहीं इंदिरा सिंह ने बताया कि नगर पालिका चुनाव को लेकर शुक्रवार को तीन प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है. जिसमें राहुल पारीक ने बसपा प्रत्याशी और एक डमी फार्म निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल किया है. उन्होंने बताया कि 5 तारीख तक नामांकन दाखिल चलेगा 6 तारीख को प्रत्याशियों की अंतिम सूची तैयार की जाएगी 8 तारीख को प्रत्याशी अपना पर्चा वापस भी उठा सकते हैं वही 16 तारीख को चुनाव करवाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details