राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू कलेक्ट्रेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पूछा- कब होगा न्याय...

चूरू में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही उन्होंने जिले की जनता को प्रदेश सरकार की नीतियों से हो रही परेशानियों को लेकर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

By

Published : Sep 10, 2020, 3:53 PM IST

churu news rajasthan news
चूरू में भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

चूरू. जिले के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदेश सरकार की जन विरोधीनीतियों और जन समस्याओं को लेकर जमकर नारेबाजी की. साथ ही उन्होंने कलेक्टर डॉ. प्रदीप गावंडे को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

चूरू में भाजपा ने किया विरोध-प्रदर्शन

कलेक्टर को सौंपे गए इस ज्ञापन में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार को बिजली-पानी सहित जनता को रही 19 समस्याएं गिनाई हैं. साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार को 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के राजस्थान की जनता के सामने दिए उनके एक नारे को याद दिलाया. जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि 'अब होगा न्याय'. इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि, कांग्रेस सरकार को सत्ता संभाले हुए बीस महीने हो गए हैं. लेकिन प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. जिसके कारण अब जनता सरकार से पूछ रही है कि 'कब होगा न्याय'.

ये भी पढ़ेंःचूरूः वेतन कटौती के फैसले से नाराज विद्युत विभाग के कार्मिकों ने काली पट्टी बांध किया प्रदर्शन

भाजपा के संगठन प्रभारी ने कहा कि हम सरकार को शांति से नहीं बैठने देंगे. जन हित से जुड़े मुद्दों पर हम प्रदेश सरकार को सड़क से लेकर विधानसभा तक घेरेंगे. गुरुवार को भी कलेक्टर को दिए ज्ञापन बिजली की बढ़ी दरों, किसानों के साथ वादा खिलाफी, टिड्डी नियंत्रण में विफलता, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाए वेट और सेस, अपराध नियंत्रण में विफलता और कोरोना कुप्रबंधन सहित 19 समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details