राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः लॉकडाउन का पालन करवाने गयी पुलिस टीम पर हमला, SHO सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

चूरू में बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए की गई इस सख्ती के बावजूद कई जगहों पर लोग लापरवाही बरत रहे हैं और लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई रहे हैं. जिले के दूधवाखारा थाना क्षेत्र के गांव लादडीया में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने गई पुलिस टीम पर ही कुछ शरारती तत्वों ने पत्थरों से हमला कर दिया.

By

Published : Apr 3, 2020, 10:32 AM IST

चूरू न्यूज, चूरू में पुलिस पर हमला, चूरू में कोरोना का असर, churu news, effect of corona in churu, attack on police in churu
चूरू में पुलिस पर हमला

चूरू. कोविड-19 के तेजी से बढ़ते प्रकोप की रोकथाम को लेकर देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है और लोगों को घरों में रहने की नसीहत दी गयी हैं. बढ़ते सक्रमण की रोकथाम के लिए की गई इस सख्ती के बावजूद कई जगहों पर लोग लापरवाही बरत रहे हैं और लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई रहे हैं. जिले के दूधवाखारा थाना क्षेत्र के गांव लादडीया में सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करवाने गयी पुलिस टीम पर पत्थरों से हमला कर दिया. जिसमें थानाधिकारी रामविलास बिश्नोई सहित दो और अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए.

चूरू में पुलिस पर हमला

पुलिस पर हुए इस हमले में पुलिसकर्मियों के साथ ही पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है. पत्थरबाजी की इस घटना बुधवार शाम की हैं. जहां गाड़ी के शीशे और बोनट को क्षतिग्रस्त कर दिया. हमले में थानाधिकारी रामविलास बिश्नोई सहित तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आयी हैं. पुलिस पर हुए इस हमले को लेकर दूधवाखारा थाना में 10 नामजद सहित करीब 15 लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने और पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया हैं.

पढ़ें-राज्यपाल कलराज मिश्र की लोगों से अपील, कहा- डरे नहीं, जांच में करे सहयोग

इन लोगों पर किया केस दर्ज

दूधवा थाना पुलिस ने लादडिया गांव निवासी सूरजभान सिंह, राजवीर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, भवानी सिंह, धर्मपाल सिंह, संपत सिंह, मूल सिंह, युवराज सिंह, छैलू कवर, सरोज कंवर सहित अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का और पुलिसकर्मियो पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details