राजस्थान

rajasthan

कर्फ्यू के दूसरे दिन चूरू पहुंचे ADG, एसपी को दिए जरूरी निर्देश

By

Published : Apr 4, 2020, 12:07 AM IST

एक साथ 7 कोरोना पॉजिटिव लोगों के सामने आने के बाद प्रशासन ने चूरू और सरदारशर में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू के आदेश किए जारी हैं. ऐसे में कर्फ्यू के दूसरे दिन एडीजी राजीव शर्मा ने कर्फ्यू क्षेत्रों का दौरा किया. पुलिस अधिकारियों के साथ एडीजी राजीव शर्मा ने पूरे राउंड लगाकर शहर के हालात देखे. इस दौरान शर्मा ने गश्त कर रहे पुलिस जवानों से भी बात की और एसपी गौतम को आवश्यक निर्देश दिए.

चूरू में कोरोना पॉजिटिव, Corona positive in Churu
एडीजी ने लिया जायजा

चूरू.कर्फ्यू के दूसरे दिन चूरू और सरदारशहर का एडीजी राजीव शर्मा ने दौरा किया. अधिकारियों के साथ पूरे शहर का राउंड लगा एडीजी शर्मा ने देखा कि कर्फ्यू का पालन सही से हो रहा है या नहीं. इस दौरान रेंज प्रभारी एडीजी राजीव शर्मा ने पुलिस गश्त कर रहे जवानों से भी बात कर हालातों की जानकारी ली. साथ ही एडीजी शर्मा ने एसपी तेजस्वनी गौतम को आवश्यक निर्देश दिए.

ये पढ़ेंःCorona Update : राजस्थान में 30 पॉजिटिव केस आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 166

बता दें कि चूरू और सरदारशहर से 7 कोरोना पॉजिटिव लोगों के सामने आने के बाद यहां जिला कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट संदेश नायक ने अनिश्चितकालीन कर्फ्यू के आदेश जारी किए है. जिसके बाद से यहां पुलिस और प्रसाशन की सख्ती का ही असर दिखा रहा है. कर्फ्यू के दूसरे दिन भी यहां सड़को पर सन्नाटा पसरा रहा सुनसान सड़को पर सिर्फ पुलिस के जवान और पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़िया ही दौड़ती नजर आयी.

ये पढ़ेंःभीलवाड़ा में 9 मरीज कोरोना को मात देकर लौटे घर, कलेक्टर ने फूल देकर किया रवाना

शहर के चप्पे चप्पे पर तैनात रही पुलिस ने यहां कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया और आवश्यक सेवाओं में लगे वाहनों को भी नाकों पर जांच और तलाशी के बाद ही आगे जाने दिया. यहां मेडिकल सेवाओ को छोड़कर अन्य सभी प्रतिष्ठान पूर्णतया बंद देखे गए. कर्फ्यू के दूसरे दिन शुक्रवार को चूरू आए रेंज प्रभारी एडीजी राजीव शर्मा ने एसपी तेजस्वनी गौतम और पुलिस अधिकारियों के साथ शहर का राउंड लगा हालातो का जायजा लिया. साथ ही एसपी गौतम को आवश्यक निर्देश दिए.इसके बाद एडीजी राजीव शर्मा ने सरदारशहर जाकर वहां के हालातों की जानकारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details