राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: दिव्यांग बच्चों के स्कूल में कार्यक्रम, अभिनेत्री कीर्ति कुलहरी ने की शिरकत

शनिवार को अभिनेत्री कीर्ति कुलहरी दिव्यांग बच्चों के स्कूल कार्यक्रम में पहुंचीं. जहां उन्होंने दिव्यांग बच्चों और देशभक्ति फिल्मों को लेकर बातचीत की. अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड में अब रियल लाइफ और पर्सनल अचीवमेंट पर फिल्में बन रही हैं, जो अच्छी बात है.

By

Published : Feb 29, 2020, 10:54 PM IST

चूरू की खबर, actress kirti in school program
कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करती कीर्ति

चूरू.अभिनेत्री कीर्ति कुलहरी शनिवार को दिव्यांग बच्चों के स्कूल 'मधुर स्पेशल शिक्षण संस्थान' के एक कार्यक्रम में शरीक हुई. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उनका फैमिली बैकग्राउंड सेना से जुड़ा हुआ है. उनके पिता नौसेना में अधिकारी रहे हैं और बहन भी आर्मी में अधिकारी है.

स्कूल के कार्यक्रम में अभिनेत्री कीर्ति कुलहरी

मिशन मंगल और उरी जैसी देशभक्ति फिल्मों को लेकर किए गए सवाल पर कीर्ति ने कहा कि दोनों ही फिल्में उन्हें संयोग से ही मिली हैं. उन्होंने कहा कि देश में आर्मी पर बहुत कम फिल्में बनती हैं. जबकि ऐसी फिल्मों के अंत में अच्छा संदेश मिलता है.

कीर्ति ने दिव्यांग बच्चों को लेकर कहा कि दिव्यांग बच्चों के लिए स्कूल खोलना और सभी इंतजाम करना पुण्य का काम है. ये कोई आसान काम नहीं है, इसे दिल से किया जा सकता है.

पढ़ें:चूरूः टंकण परीक्षा में पहुंचा फर्जी परीक्षार्थी, पहचाने जाने पर मौके से हुआ फरार

नए ट्रेंड को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड में अब रियल लाइफ और पर्सनल अचीवमेंट पर फिल्में बन रही हैं, जो अच्छी बात है. बता दें कि अभिनेत्री कीर्ति मूल रूप से झुंझुनू जिले की रहने वाली हैं. वो मिशन मंगल, उरी और ब्लैकमेल सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details