राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फौजी की पत्नी को व्हाट्सएप कॉल करके 5 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, आंध्र प्रदेश में छिपा था

चूरू में सेना में कार्यरत जवान की पत्नी को व्हाट्सएप कॉल कर 5 लाख की फिरौती (accused Arrested for demanding ransom) मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

फिरौती का आरोपी गिरफ्तार
फिरौती का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2022, 6:02 PM IST

चूरू:सेना में कार्यरत जवान की पत्नी को व्हाट्सएप कॉल कर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी (accused Arrested for demanding ransom) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फिरौती ना देने पर नाबालिग बेटे को अगवा कर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी.

चूरू की कोतवाली थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए सेना में कार्यरत जवान की पत्नी को व्हाट्सएप कॉल कर 5 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले आरोपी को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाने के एएसआई गिरधारी लाल ने बताया कि आरोपी ने महिला को व्हाट्सएप कॉल कर 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. साथ ही फिरौती की रकम ना देने पर आरोपी ने जवान के नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग बेटे को अगवा कर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

पढ़ें:Two Died in Alwar : बेरोजगार युवक ने की आत्महत्या, तो खेलते समय 9 साल के पुष्कर की गई जान

मामले की गंभीरता को देखते हुए चूरू एसपी के निर्देश पर कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार ने एएसआई गिरधारी लाल की अगुवाई में टीम का गठन किया. जिसने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को ट्रैक किया. वहीं, आरोपी की लोकेशन आंध्र प्रदेश में आई. जिसके बाद पुलिस टीम आंध्र प्रदेश पहुंची और आरोपी कानाराम को गिरफ्तार किया. एसआई गिरधारी लाल ने बताया कि महिला का पति सेना में कार्यरत है. जिसने 9 मार्च को कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details