राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में दर्दनाक हादसा, पानी के जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत

चूरू में सोमवार को पानी के जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत हो गई. चारों बच्चे पानी लाने के लिए जोहड़ में गए थे. पुलिस ने चारों के शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : May 10, 2021, 10:23 PM IST

4 children died in Churu,  Churu News
चूरू में दर्दनाक हादसा

चूरू. जिले के भालेरी थानांतर्गत गांव महारावणसर में पानी के जोहड़ में डूबने से चार मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई. चारों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनकी उम्र 8 से 15 साल के बीच है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने चारों बच्चों के शवों को जोहड़ से बाहर निकलवाकर घटनास्थल पर ही पोस्टमार्टम करवाया.

पढ़ें-कोटा: सुल्तानपुर में पुलिस ने सब्जी विक्रेता के साथ की मारपीट, घटना CCTV में कैद

भालेरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव महरावणसर से करीब डेढ किलोमीटर दूर पंचायत समिति की ओर से जोहड़ का निर्माण करवाया जा रहा है. इस निर्माणाधीन जोहड़ में 8 फीट के करीब पानी भरा हुआ था. चारों बच्चे जोहड़ में पानी लाने के लिए गए थे, जहां एक बच्चे का पांव फिसलने से वह जोहड़ में गिर गया. उसे बचाने के लिए दूसरे बच्चे भी जोहड़ में उतर गए और चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

मृतकों की शिनाख्त 12 साल के अंकित पुत्र रामलाल जाट, 11 साल के विकास पुत्र चन्द्रराम, 8 साल के प्रवीण पुत्र कानाराम और 15 साल के जगदीश पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है. इनमें विकास, प्रवीण और जगदीश तीन सगे भाईयों के बेटे थे, जबकि अंकित बहन का लड़का था जो केलडिया गांव से महरावणसर आया हुआ था.

घटना की सूचना के बाद एएसपी योगेंद्र फौजदार, भालेरी थानाधिकारी केदारमल मौके पर पहुंचे. जहां चारों बच्चों के शवों को जोहड़ से बाहर निकाला गया और पुलिस ने चारों बच्चों के शवों का मौके पर ही पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details