राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू पुलिस की कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब के साथ 1 गिरफ्तार

चूरू एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों की कीमत की राजस्थान निर्मित अवैध रूप से बेची जा रही अंग्रेजी और देशी शराब को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 6, 2020, 1:00 AM IST

Updated : Sep 6, 2020, 6:28 AM IST

etv bharat hindi news, churu news
चूरू पुलिस की कारवाई

चूरू. एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर जिले में अवैध शराब के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों की कीमत की राजस्थान निर्मित अवैध रूप से बेची जा रही अंग्रेजी और देशी शराब को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

चूरू पुलिस की कार्रवाई

शहर कोतवाल सुभाष कच्छावा ने बताया कि गस्त के दौरान सूचना मिली थी कि शहर की चूरू चौपाटी के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से एक घर में शराब की बिक्री कर रहा है. जिस पर कारवाई करते हुए 55 पेट्टी अवैध शराब जब्त की है.

पढ़ेंःहनुमानगढ़: बैंक में लूट करने आए युवक को लोगों ने ईंट-पत्थरों से किया जख्मी

उन्होंने बताया कि मौके से 17 कार्टून बियर, 17 कार्टन देसी शराब और 23 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ 68 पव्वे बरामद कर मौके से आरोपी नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाने में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ राजस्थान आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है. शहर कोतवाल सुभाष कच्छावा ने बताया कि जब्त अवैध शराब की अनुमानित कीमत करीब पौने तीन लाख रुपये है. गिरफ्तार आरोपी शहर की हाउसिंग बोर्ड का निवासी है.

जुए सट्टे के खिलाफ कारवाई

कोतवाली थाना पुलिस ने जुए सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शहर के 2 स्थानों पर दबिश देकर ताश के पत्तो पर जुआ खेलते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 12 हजार 840 रुपए की नगद राशि भी बरामद की है.

Last Updated : Sep 6, 2020, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details