राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: ज्वेलरी शॉप में आभूषण चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुईं दो महिलाएं, गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 10:21 PM IST

डूंगरपुर में सोमवार को एक ज्वेलरी शॉप में चोरी करने का मामला सामने आया है. चोरी करने वाली दो शातिर महिलाएं ज्वेलरी शॉप में चोरी करते समय सीसीटीवी कैमरे कैद हो गईं. इसके बाद दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं के पास से 3 सोने की लौंग बरामद की है. फिलहाल पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है.

rajasthan news, dungarpur news
दो शातिर महिलाओं ने की ज्वेलरी शॉप में चोरी

डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के सोनिया चोक स्थित एक ज्वेलरी शॉप में हाथ साफ करते हुए दो शातिर महिलाएं पकड़ी गई हैं. ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें महिलाएं चोरी करते साफ दिखाई दे रही हैं. दूसरी ओर सर्राफा व्यवसाई की सूचना पर पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

दो शातिर महिलाओं ने की ज्वेलरी शॉप में चोरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सोनिया चोक में एक ज्वेलरी शॉप में दो महिलाएं आभूषण खरीदने के बहाने आई थीं. महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी से नाक के लिए सोने की लौंग दिखाने की बात कही. जिस पर व्यापारी ने महिलाओं को सोने की लौंग दिखाना शुरू किया. इस दौरान एक महिला ने सर्राफा व्यापारी से नजर बचाकर एक-एक करके 8 सोने की लौंग अपने मुंह में डाल ली.

इसके बाद महिलाएं वहां से जाने लगी, लेकिन व्यापारी को दोनों महिलाओं की हरकतों पर शक होने लगा, जिस पर सर्राफा व्यापारी ने शोर मचा दिया. जिसके बाद आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और दोनों महिलाओं को पकड़ लिया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को हिरासत में ले लिया.

पढ़ें-डूंगरपुरः घर पर बिजली कनेक्शन नहीं फिर भी बिल मार रहा झटका, जानें मामला

वहीं, दोनों महिलाओं के कब्जे से पुलिस ने 3 लौंग बरामद कर ली है. वहीं, शेष 5 सोने की लौंग के सम्बन्ध में पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले, जिसमें एक महिला एक-एक कर सोने की लौंग को चोरी करते हुए दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details