राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कपासन में सड़क हादसा, बस की चपेट में आने से महिला और किशोर की मौके पर मौत

चित्तौड़गढ़ के कपासन में बस पकड़ने के चक्कर में महिला सहित किशोर की उसी बस की चपेट में आने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Jul 14, 2020, 7:20 PM IST

kapasan news,  rajasthan news,  etvbharat news,  chittorgarh news, कपासन में सड़क हादसा, road accident in Chittorgarh
दो लोगों की मौत

कपासन (चित्तौड़गढ़). जिले के कपासन के रोडवेज बस पकड़ने के चक्कर में महिला सहित किशोर की उसी बस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर सूचना पर डीएसपी दलपत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

बस पकड़ने के चक्कर में हुआ सड़क हादसा

बता दें कि राशमी क्षेत्र के हरनाथपूरा के किशोर हरीश अपने पिता को उदयपुर जाने की बस में छोड़ने के लिए गांव से बाइक लेकर कपासन पहुंचा, उसने अपने पिता को बस में बैठा दिया और बस रवाना हो गई. इसी दौरान उनकी जान पहचान वाली राशमी निवासी महिला सलमा पत्नी नसीर उसे मिली और उदयपुर जाने वाली बस पकड़वाने के लिए कहा.

हरीश ने सलमा को बाइक पर बैठाकर बस का पीछा किया...

हरीश मूंगाणा के आईटी कार्यालय के सामने बाइक को बस की विपरीत दिशा में ले जा कर रुकवाना चाह रहा था. इसी दौरान बाईक असंतुलित हो कर बस के नीचे जा घुसी. जिससे दोनों बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना पर डीएसपी दलपत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कपासन चिकित्सालय पहुंचाया. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि बस चलाक भी तेज रफ्तार में था, जिसके चलते यह सड़क हादसा हो गया. मौके पर ही बस को जब्त कर लिया गया है और चालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details