राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपहृत किशोरी भीलवाड़ा से दस्तयाब, महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

पांच दिन पूर्व अपहृत हुई किशोरी को आखिरकार पुलिस ने दस्तयाब कर लिया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे भीलवाड़ा से दस्तयाब किया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया.

By

Published : May 19, 2023, 10:31 PM IST

chittorgarh abducted teenager recovered bhilwara
अपहृत किशोरी भीलवाड़ा से दस्तयाब

चित्तौड़गढ़. पांच दिन पूर्व आकोला से अपहृत किशोरी को पुलिस ने भीलवाड़ा से दस्तयाब कर लिया. मौके से एक महिला सहित चार जनों को गिरफ्तार किया गया. आरोपी अपनी बहन एवं दो दोस्तों से मिलकर किशोरी को उठा ले गया था. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 14 मई को आकोला पुलिस थाना पर एक किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि आकोला निवासी पुष्कर मोची नामक व्यक्ति पर आशंका जताई गई.

साइबर सेल की ली थी मददः प्रकरण में अनुसंधान के दौरान थानाधिकारी पुलिस उप निरीक्षक गोकुल डांगी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये नाबालिग को भीलवाड़ा से दस्तयाब कर लिया गया. साइबर सेल चित्तौडगढ़ की तकनीकी सहायता से आरोपियों की तलाश कर सदर बाजार आकोला निवासी 21 वर्षीय पुष्कर मोची पुत्र मुकेश कुमार मोची, रोहित मोची पुत्र गणपत मोची, अभिषेक उर्फ हरिओम टेलर पुत्र पुष्कर टेलर व भीलवाड़ा के पुरानी धानमण्डी, कसारा बाजार, धोबियों की गली, थाना भीमगंज निवासी 25 वर्षीय अनमोल मोची उर्फ अनु पत्नी हरीश कुमार मोची उर्फ विशाल मोची को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंःDholpur Kidnapping Case : अपहृत नाबालिग लड़की नहीं हुई बरामद, परिजनों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय का किया घेराव...

पुलिस अनुसंधान में चारों ही आरोपियों की लिप्तता पाई गई. मामले की विस्तार से जांच की जा रही है. कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी गोकुल लाल डांगी के कांस्टेबल भैरूलाल, सतीश, सुरेंद्र सिंह व महिला कॉस्टेबल संतोष शामिल थी. गौरतलब है कि मामला दर्ज करने के साथी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई, लेकिन आरोपियों के संबंध में कोई ठोस सुराग नहीं मिल रहा था. साइबर सेल की मदद से पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन को ट्रेस आउट किया जो कि भीलवाड़ा में मिली थी. पुलिस ने गोपनीय तरीके से कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा में आरोपी के घर दबिश दी जहां अपहृत किशोरी मिल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details