राजस्थान

rajasthan

गुनाह कभी पीछा नहीं छोड़ता: 37 साल से नकबजनी मामले में फरार चल रहा वांछित गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2022, 9:44 PM IST

चित्तौड़गढ़ की राशमी पुलिस ने शुक्रवार को मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक 60 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया. किशन बंजारा नाम का यह आरोपी अजमेर में नकबजनी के एक मामले में 37 साल से फरार चल रहा (Accused absconding from 37 years arrested) था.

Accused absconding from 37 years arrested in Chittorgarh
गुनाह कभी पीछा नहीं छोड़ता: 37 साल से नकबजनी मामले में फरार चल रहा वांछित गिरफ्तार

चितौड़गढ़.गुनाह कभी भी किसी का पीछा नहीं छोड़ता, चाहे वह कहीं भी छुपने की कोशिश करे. आखिरकार पुलिस के हाथ उस तक पहुंच ही जाते हैं. राशमी पुलिस ने एक ऐसे ही वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसे अजमेर पुलिस 37 साल से ढूंढ रही (Accused absconding from 37 years arrested) थी.

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के अनुसार पुलिस थाना राशमी पर अवैध मादक पदार्थ तस्करी में 12 साल एवं भिनाय जिला अजमेर पर 37 साल व साडास थाना पुलिस 20 साल से फरार आरोपी की तलाश में जुटी थी. पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में फरार वांछितों को गिरफ्तार करने के क्रम में पुलिस उप अधीक्षक कपासन गीता चौधरी के सुपरविजन में थानाधिकारी राशमी प्रेम सिंह को शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली. इस पर उन्होंने 60 वर्षीय किशन बंजारा पुत्र मांगू बंजारा को दबोच लिया. किशन बंजारा अजमेर के भिनाय थाना में दर्ज नकबजनी के मामले में 37 साल से फरार चल रहा था. वहीं पुलिस थाना गंगरार (साडास) में मारपीट के मामले में 20 साल से फरार हो वांछित चल रहा था.

पढ़ें:भरतपुर: हत्या के मामले में 23 साल से फरार चल रहा 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details