राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर के खंडेला में बारिश का पानी बना आफत...मुख्य मार्ग और और चौराहे हुए लबालब

सीकर जिले के खंडेला कस्बे के पास स्थित गांव गुरारा में बारिश का पानी मुख्य मार्गों और चौराहे पर एकत्रित हो गया है. जिससे आमजन को परेशानी हो रही है. प्रशासन को बार-बार अवगत करवाने पर भी प्रशासन द्वारा इस समस्या का समाधान नहीं करने पर ग्रामीणों में मंगलवार को क्रोध और आक्रोश देखने को मिला.

By

Published : Jul 9, 2019, 2:13 PM IST

मुख्य रास्तों में बारिश के पानी के जमाव से आवागमन प्रभावित

सीकर.जिले के खंडेला कस्बे के पास स्थित गांव गुरारा में बारिश का पानी मुख्य मार्गों और चौराहे पर एकत्रित हो गया है. जिससे ग्रामीणों, विद्यार्थियों और वाहनों के आवागमन में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसके कारण आवागमन बाधित रहता है. प्रशासन को बार-बार अवगत करवाने पर भी प्रशासन सुध नहीं ले रहा. जिसकी वजह से मंगलवार को ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर विरोध जताया.

बता दें कि रास्ते के जाम होने की सूचना पर खंडेला पुलिस थाना मौके पर पहुंची. उसके बाद प्रशासन ने ग्रामीणों को आश्वासन देकर जाम को हटाया. गुरारा सरपंच भगवान सहाय के अनुसार गुरारा के मुख्य रास्तों के बीच और चौराहे पर बारिश के दिनों में पानी एकत्रित हो जाता है. जिससे चारों तरफ कीचड़ और गंदगी फैल जाती है.

मुख्य रास्तों में बारिश के पानी के जमाव से आवागमन प्रभावित

जिसके कारण ग्रामीणों को और विद्यालय में जाने वाले बच्चों को और वाहनों के आवागमन में बहुत बाधा होती है. इस समस्या को लेकर उपखंड अधिकारी और तहसीलदार को भी बार-बार अवगत करवाया गया लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. ग्रामीणों को समझाकर प्रशासन ने इस समस्या का निजात दिलवाने का आश्वासन देकर जाम को हटवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details